जहानाबाद

शर्मनाकः जहानाबाद में मां के साथ बेटा-बेटी पर एसिड अटैक, मां की हालत गंभीर

नगर थाना क्षेत्र के पंचमहला मोहल्ले में शनिवार की रात अपराधियों ने अपने घर में सोई मां और बेटा-बेटी को एसिड से नहला दिया। शरीर पर एसिड पड़ते ही सभी चिल्लाने लगे। उनकी आवाज को सुन आसपास के लोग पहुंच गए। तीनों घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। घायलों में 35 वर्षीया विधवा मेहरू निशा एवं 8 वर्षीया बेटी समा तथा एक वर्ष का दूधमुंहा बेटा राजा शामिल है।

थानाध्यक्ष एसके शाही ने बताया कि सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद मेहरू निशा को गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया। इसलिए उसका फर्द बयान नोट नहीं किया जा सका है। पुलिस अपने स्तर से इस घटना के बारे में पता कर रही है कि मेहरूनिशा का किसी से दुश्मनी, विवाद या संपत्ति बंटवारे को लेकर झगड़ा तो नहीं चल रहा था।

उधर, एसिड अटैक कांड के बाद मोहल्ले में कई तरह की चर्चाएं की जा रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि शनिवार की रात मेहरू निशा अपने बच्चों के साथ घर में सोई थी। गर्मी ज्यादा रहने के कारण उसने खिड़की खोल कर रखा था। इसी दौरान बदमाशों ने सोए बच्चों व मां पर एसिड उड़ेल दिया, जिससे मां गंभीर रूप से घायल हो गई और बच्चे भी सदर अस्पताल में भर्ती हैं।

About the author

Related Posts

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.